Monday, October 8, 2007

आज मेरा पहला दॉंत टूटा..

 

मैं 7 साल का हूँ। और आज मेरा दॉंत टूट गया। मेरे दोस्‍तों के कुछ दॉंत तो पहले से ही टूट गए हैं पर मेरा पहला दॉंत आज ही टूटा है।मेरे दॉंत को पापा ने स्‍कैन किया है, वो नीचे है। हम दॉंत टूटने की 'मैगी पार्टी' करने वाले हैं।

tooth 

जब मैंने अपने टूटे हुए दॉंत को छूआ तो मुझे बहुत चुभा। सुबह जब मैं ब्रश कर रहा था तो एक दॉंत टूट कर पता नहीं कब बेसिन में गिर गया, वो नहीं मिला। पर शाम को ये वाला दॉंत मैंने पकड़ कर तोड़ा, ये पहले से ही हिल रहा था।

अब मेरे नए दॉंत आएंगे। मुझे इस दॉंत के टूटने से दर्द नहीं हुआ और खून भी नहीं निकला। मुझे अब अच्‍छा लग रहा है। अब मैं अच्‍छे से खाना खा पा रहा हूँ।

8 comments:

उन्मुक्त said...

अरे किस दिन है पार्टी न्योता तो मिलेगा न :-)

Sanjeet Tripathi said...

ओ जी अपन भी टपक गए मैग्गी खाने वास्ते!!

बोधिसत्व said...

हम भी शामिल हैं तुम्हारे दाँत उत्सव में

Neeraj Rohilla said...

हम तो मैगी में मक्खन डाल कर खाने के शौकीन हैं, कब है पार्टी ?

सागर नाहर said...

भाई अपन को बिना मक्खन भी चलेगी। कब आऊं?

Anupam Pachauri said...

मेरे दोस्त पफ!

कितने दिनोँ से तुम इसी इँतज़ार मेँ थे न!मैँने तो ख़बर पढते ही मैगी बना कर खा ली! लेकिन जनाब दाँत के साथ साथ अपनी भी फोटो लगाते तो मज़ा आता। मैँ भी तो देखूँ कि मेरा दोस्त बिना दाँत के कैसा लगता है। एक तस्वीर भेजो यार, जल्दी से।

अनुपम

Anonymous said...

Hello. This post is likeable, and your blog is very interesting, congratulations :-). I will add in my blogroll =). If possible gives a last there on my blog, it is about the Smartphone, I hope you enjoy. The address is http://smartphone-brasil.blogspot.com. A hug.

admin said...

अरे भइ, मैगी पार्टी में मुझे बुलाओगे न? प्लीज, भूल न जाना।